कुछ पार्टियों ने भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान शुरू किया है: पीएम मोदी

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी भ्रष्ट पार्टियां एक मंच पर आ गई हैं लेकिन देश यह सब देख रहा है। नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा के आवासीय परिसर और सभागार के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दलों ने भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान शुरू किया है, लेकिन देश और न ही भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई रुकने वाली है।
हमारे पास संवैधानिक संस्थाओं का मजबूत आधार है। इसलिए भारत को रोकने के लिए संवैधानिक संस्थाओं पर हमले हो रहे हैं। कार्रवाई करने पर एजेंसियों पर हमले हो रहे हैं, अदालतों पर सवाल उठ रहे हैं। कुछ दलों ने भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान शुरू किया है, पीएम मोदी ने कहा।
1984 के उस काले दौर को देश कभी नहीं भूल सकता। उन चुनावों में कांग्रेस को ऐतिहासिक जनादेश मिला था, भावुकता का माहौल था। हम उस लहर में पूरी तरह से तबाह हो गए थे, लेकिन हम निराश नहीं हुए और दूसरों को दोष नहीं दिया, पीएम मोदी ने कहा। प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपनी यात्रा 2 लोकसभा सीटों से शुरू की थी और अब 303 सीटों पर है। बीजेपी पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक एकमात्र अखिल भारतीय पार्टी है। भाजपा युवाओं को आगे बढ़ने का मौका देती है।
बीजेपी वह पार्टी नहीं है जो टीवी स्क्रीन या अखबारों से आई है। न ही यह ट्विटर हैंडल और यूट्यूब चैनल से आया। उन्होंने कहा कि यह भाजपा अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर आगे बढ़ी है। हमारे पास संवैधानिक संस्थाओं का मजबूत आधार है। इसलिए भारत को रोकने के लिए संवैधानिक संस्थाओं पर हमले हो रहे हैं।

Find Out More:

Related Articles: