धनखड़ ने विदेशी धरती पर टिप्पणी के लिए राहुल गांधी की खिंचाई की

Raj Harsh
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को विदेशी धरती पर अपनी लोकसभा माइक्रोफोन टिप्पणी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए धनखड़ ने कहा कि आपातकाल के दौरान एक समय था जब माइक्रोफोन बंद हो जाते थे। विवाद तब और बढ़ गया जब गांधी ने लंदन में ब्रिटिश सांसदों से कहा कि लोकसभा में सक्रिय माइक्रोफोन अक्सर विपक्ष के खिलाफ बंद कर दिए जाते हैं।
मैं राज्यसभा का सभापति हूं, लोकसभा एक बड़ी पंचायत है जहां कभी माइक बंद नहीं किया जाता। कोई बाहर जाता है और कहता है कि इस देश में माइक बंद हो जाता है, हां एक समय था जब इमरजेंसी के दौरान माइक बंद हो जाता था, उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने कहा। हाउस ऑफ कॉमन्स कॉम्प्लेक्स के ग्रैंड कमेटी रूम में अनुभवी भारतीय मूल के विपक्षी लेबर पार्टी के सांसद वीरेंद्र शर्मा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से अनुभव साझा किए
हमारे माइक खराब नहीं हैं, वे काम कर रहे हैं, लेकिन आप अभी भी उन्हें चालू नहीं कर सकते। जब मैं बोल रहा हूं तो मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ है, 52 वर्षीय वायनाड के सांसद ने ब्रिटेन में अपने समकक्षों के साथ भारत में एक राजनेता होने के अपने अनुभव को साझा करने के बारे में एक सवाल के जवाब में सभा को बताया।

Find Out More:

Related Articles: