अमृतपाल सिंह का सहयोगी लवप्रीत तूफान अमृतसर जेल से रिहा हुआ

Raj Harsh
वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल सिंह के करीबी लवप्रीत तूफान शुक्रवार को अमृतसर जेल से रिहा हो गए। पंजाब के अमृतसर जिले के अजनाला इलाके में वारिस पंजाब डे के समर्थकों की पुलिस से झड़प के एक दिन बाद तूफ़ान को रिहा कर दिया गया। तूफान की गिरफ्तारी के विरोध में गुरुवार को अमृतपाल के समर्थक अजनाला थाने के बाहर जमा हो गए। ये समर्थक तमंचों, डंडों और तलवारों से लैस थे। उन्होंने पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए।
बाद में दिन में, पंजाब पुलिस ने कहा कि तूफान को छोड़ दिया जाएगा क्योंकि अमृतपाल के समर्थकों द्वारा पेश किए गए सबूतों से साबित होता है कि वह मौके पर मौजूद नहीं था।
लवप्रीत तूफान को रिहा किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने सबूत पेश किए कि वह मौके पर मौजूद नहीं था। हम इसे कोर्ट में जमा कर रहे हैं। एहतियात के तौर पर बल तैनात किया गया है और स्थिति नियंत्रण में है, अमृतसर एसएसपी ने मीडिया को बताया। गुरुवार को सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए, जहां स्वयंभू धार्मिक उपदेशक के समर्थकों को अमृतसर में अजनाला पीएस के बाहर तलवारों और बंदूकों के साथ पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ते देखा जा सकता है।
केवल राजनीतिक मकसद से एफआईआर दर्ज की गई थी। अगर वे एक घंटे में मामले को रद्द नहीं करते हैं, तो आगे जो कुछ भी होगा उसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा। उन्हें लगता है कि हम कुछ नहीं कर सकते, इसलिए यह शक्ति प्रदर्शन जरूरी था, अमृतपाल सिंह ने संवाददाताओं से कहा था।


Find Out More:

Related Articles: