बीजेपी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Raj Harsh
भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अरबपति गौतम अडानी के साथ कथित निकटता को लेकर लगाए गए आरोपों की निंदा की। लोकसभा में पहले विपक्षी नेता के रूप में राष्ट्रपति के अभिभाषण के प्रस्ताव के धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस में भाग लेते हुए, गांधी ने 2014 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद व्यवसायी अडानी के व्यापारिक भाग्य और व्यक्तिगत संपत्ति में भारी वृद्धि को जोड़ा।
दावों को खारिज करते हुए, भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने गांधी के आरोपों को आधारहीन बताया और दावा किया कि देश को प्रधानमंत्री और उनके नेतृत्व वाली सरकार पर बहुत भरोसा है। भाजपा सांसद ने उनकी बुद्धिमत्ता पर गंभीर सवाल उठाए और कहा कि कांग्रेस नेता के मन में भारत के राष्ट्रपति के लिए कोई सम्मान नहीं है क्योंकि यह संसद में उनका पहला संबोधन था।
प्रसाद के मुताबिक, अगर गांधी के पास कोई आरोप है, तो उन्हें उन्हें पीएम मोदी के खिलाफ साबित सबूतों और दस्तावेजों के साथ जमा करना चाहिए था। साथ ही, भाजपा नेता ने कहा कि गांधी अपने पहले के शासन के दौरान कोई महत्वपूर्ण सौदा नहीं होने के शोक में बोल रहे थे।

Find Out More:

Related Articles: