झारखंड कक्षा 12 की पीड़िता के परिवार से मिला भाजपा प्रतिनिधिमंडल

Kumari Mausami
निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा के भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने दुमका में एक व्यक्ति द्वारा आग लगाए जाने के कुछ दिनों बाद 12 वीं कक्षा की लड़की के परिवार से मुलाकात की। गोड्डा सीट से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि पार्टी लड़की के परिवार का ख्याल रखेगी। भाजपा ने मंगलवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 12वीं कक्षा की एक छात्रा की मौत पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है और झामुमो नेता पार्टी और पिकनिक में व्यस्त हैं।
पुलिस के अनुसार, शाहरुख के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने किशोरी पर उसके कमरे की खिड़की के बाहर से कथित तौर पर पेट्रोल डाला और उसे आग लगा दी। सोरेन पर हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब है, मुख्यमंत्री पिकनिक में व्यस्त हैं। हेमंत सोरेन के असंवेदनशील व्यवहार से ज्यादा निंदनीय कुछ नहीं हो सकता है।
भाटिया झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता द्वारा पिछले सप्ताह खूंटी जिले के लतरातू बांध पर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) के विधायकों के साथ एक नाव पर पिकनिक में भाग लेने का जिक्र कर रहे थे। भाटिया ने कहा, इससे भी बदतर यह है कि हमारी बहन की जान बचाना हेमन सोरेन का कर्तव्य था। उसने अपनी जान गंवा दी क्योंकि झारखंड में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है।

Find Out More:

BJP

Related Articles: