ममता बनर्जी शुक्रवार को पीएम मोदी से करेंगी मुलाकात

Kumari Mausami
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जो गुरुवार को चार दिवसीय यात्रा पर दिल्ली पहुंचीं, उनके राज्य के लिए जीएसटी बकाया सहित कई मुद्दों पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की उम्मीद है। सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को बनर्जी ने अपनी पार्टी के सांसदों से मुलाकात की और उनके साथ संसद के मौजूदा सत्र और 2024 के लोकसभा चुनाव की राह पर चर्चा की।
उन्होंने उनसे हाल ही में पश्चिम बंगाल में घोषित सात नए जिलों के नामों के लिए सुझाव मांगे। शुक्रवार को बनर्जी का राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का कार्यक्रम है। सूत्रों ने कहा कि मोदी के साथ बैठक में उनके पश्चिम बंगाल के जीएसटी बकाया पर चर्चा करने की संभावना है। सूत्रों ने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री 7 अगस्त को नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे, साथ ही विपक्षी नेताओं के साथ बैठक भी होनी है।
संसद में टीएमसी के कांग्रेस के प्रति गर्मजोशी के साथ, बनर्जी पार्टी की सबसे पुरानी अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिल सकती हैं, जिनकी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में जांच की जा रही है। इस बीच, टीएमसी सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा, हम (केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री) गिरिराज सिंह से मिले और उन्होंने 48 घंटे के भीतर मनरेगा मुद्दे को हल करने का वादा किया था।
राज्य में नौकरियों के बदले नकदी घोटाले में पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के प्रवर्तन निदेशालय की जांच के घेरे में आने से सूत्रों ने संकेत दिया कि बनर्जी के मीडिया को संबोधित करने की संभावना नहीं है।

Find Out More:

Related Articles: