प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा पर सीएम योगी ने क्या कहा?

Kumari Mausami
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं, कुल 7 चरणों में से 3 पहले ही संपन्न हो चुके हैं। जैसे-जैसे चुनाव तेज होता जा रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के अभियान भी तेज होते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राज्य में भाजपा के सत्ता में बने रहने की प्रबल संभावना के लिए लगभग हर दिन रैलियां कर रहे हैं।
चूंकि चुनावी राज्य में चुनाव प्रचार जारी है, योगी आदित्यनाथ से इस बारे में बात करने के लिए कहा गया था कि क्या उनकी देश के प्रधानमंत्री बनने की कोई महत्वाकांक्षा है। इसका जवाब देते हुए आदित्यनाथ ने कहा, 'मैं बीजेपी का एक साधारण कार्यकर्ता हूं, कभी किसी पद या कुर्सी के पीछे नहीं भागा।
इससे पहले दिन में, सीएम योगी ने एक चुनावी रैली के दौरान कहा, तीसरे चरण के मतदान के बाद, भाजपा को इतनी सीटें मिलेंगी कि सपा, बसपा, कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाएगी। पहले बिजली का भी राजनीतिकरण किया गया था। बिजली होगी ईद और मुहर्रम लेकिन होली, दिवाली पर नहीं। लेकिन आज ऐसा कोई भेदभाव नहीं है। हम सबका साथ सबका विकास में विश्वास करते हैं।
लखीमपुर खीरी में एक रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और बसपा ने कब्रिस्तान (कब्रिस्तान) की चारदीवारी का निर्माण कराया, इसलिए उन्हें कबीरस्तान से वोट मांगना चाहिए।

Find Out More:

Related Articles: