रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बंगाल में किया चुनावी जनसभा को संबोधित

Kumari Mausami
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ, पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अभियान की राह पर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हैं कि उन्होंने कुछ दिनों पहले अपनी '' कहला शौक '' टिप्पणी की थी, और कहा कि "हाँ, एक खेल होगा - विकास और शांति का"।
पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट निर्वाचन क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए, सिंह ने कहा कि अगर लोग भाजपा को सत्ता में रखते हैं तो बंगाल “विकास और शांति का खेत” का गवाह बनेगा।
ममता दीदी कह रही हैं बंगाल में खेले होब। मैं कहना चाहता हूं कि खेला होबे, निश्चय होबे, विकास का खेल हो, शान्ति का खेल हो, अब तो पश्चिम बंगाल में बाड़ा खेला होबे, सिंह ने जय श्री राम के जयकारे के साथ कहा।
उन्होंने टीएमसी सरकार पर जाति और धर्म के आधार पर सरकार चलाने का भी आरोप लगाया और कहा कि सत्ताधारी पार्टी ने लोगों के ऊपर राजनीति की है।
हम सरकारों को जाति और धर्म के आधार पर नहीं बल्कि न्याय और मानवता के आधार पर चलाते हैं। सभी के लिए न्याय, किसी का तुष्टिकरण हमारा सिद्धांत नहीं होगा। टीएमसी ने राजनीति को लोगों से ऊपर रखा है। सिंह ने कहा कि टीएमसी राज्य में केंद्र की योजनाओं के कार्यान्वयन की अनुमति नहीं देती है।

Find Out More:

Related Articles: