अमित शाह ने कहा पश्चिम बंगाल चुनाव शुरू होने तक ममता अकेली रह जाएँगी

Kumari Mausami
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पश्चिम बंगाल के हावड़ा में पार्टी की रैली को संबोधित किया। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पूर्व नेता राजीव बनर्जी, बैशली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और रुद्रनील घोष जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए, ने कल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा नेताओं दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय के साथ डुमूरिया के साथ मंच साझा किया।
टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए अमित शाह ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस के नेता और अन्य दल भाजपा में शामिल हो रहे हैं। चुनाव होने तक ममता दीदी खुद को अकेली पाएंगी। उन्होंने पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ अन्याय किया है। ”
उन्होंने आगे कहा, ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल को हर क्षेत्र में पीछे कर दिया है। राज्य के लोग उसे कभी माफ नहीं करेंगे।
28 फरवरी तक टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड खाली कर दी जाएगी: सुवेन्दु अधकारी
आयोजन स्थल पर बोलते हुए, दिसंबर 2020 में भाजपा में शामिल हुए पूर्व टीएमसी मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस अब एक पार्टी नहीं बल्कि एक निजी लिमिटेड कंपनी है। 28 फरवरी तक, टीएमसी निजी लिमिटेड कंपनी को खाली कर दिया जाएगा, किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा। ”
राजीब बनर्जी ने यह भी कहा: "हम पश्चिम बंगाल में डबल इंजन सरकार चाहते हैं। हम सोनार बांग्ला के लिए केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भाजपा की सरकार चाहते हैं।"
कोई भी देशभक्त ऐसी पार्टी में नहीं रह सकता जो 'जय श्री राम' के नारे का अपमान करे: स्मृति ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली टीएमसी पर हमला करने के लिए पार्टी लाइन का अनुसरण किया। “लोग एक राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे जो उन्हें आपस में लड़वाती है और अपने लाभ के लिए केंद्र सरकार से नफरत करती है। 'जय श्री राम' के नारे का अपमान करने वाली पार्टी में कोई भी देशभक्त एक मिनट भी नहीं रह सकता है।

Find Out More:

Related Articles: