महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को मिली मौत की धमकी

Kumari Mausami
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कथित तौर पर एक अज्ञात नंबर से फोन कॉल पर एक मौत की धमकी मिली है, जिससे बदमाश ने मुंबई के बांद्रा में मुख्यमंत्री के आवास 'मातोश्री' को उड़ाने की धमकी दी है।

खबरों के मुताबिक, मातोश्री के लैंडलाइन नंबर पर तीन से चार बार धमकी भरे कॉल आए। ये कॉल खूंखार गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के नाम पर किए गए थे।

अज्ञात बदमाश ने कथित रूप से मुख्यमंत्री के आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी। मुंबई पुलिस पहले ही मामले की जांच शुरू कर चुकी है।

धमकी के कॉल के बाद, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास पर उनकी सुरक्षा के लिए मातोश्री की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, शनिवार दोपहर करीब 11 बजे से 12 बजे के बीच फोन आया। उद्धव ठाकरे का निवास मुंबई के बांद्रा इलाके में है। फोन करने वाले ने उसे बताया कि मुख्यमंत्री के आवास को बम से उड़ा दिया जाएगा।

शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के 19 वें मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने 2019 में राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

एक कट्टर नेता रहे बालासाहेब ठाकरे के बेटे उद्धव 2002 में राजनीति में आए और राज्य के मुख्यमंत्री बनने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य हैं।

उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र सरकार में मंत्री भी हैं।

Find Out More:

Related Articles: