इंडिगो ने डॉक्टरों, नर्सों के लिए घरेलू उड़ानों पर 25% छूट की घोषणा की

Kumari Mausami

शहरों की यात्रा करने वाले डॉक्टरों के लिए अच्छी खबर है! बजट एयरलाइंस इंडिगो ने गुरुवार को घोषणा की कि वह मेडिकल स्टाफ के लिए हवाई किराए में 25 प्रतिशत की छूट देगी जो घातक कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे हैं। डॉक्टरों और नर्सों के लिए रियायत इस साल के अंत तक उपलब्ध होगी।

 

निजी एयरलाइंस ने एक बयान में कहा, "हमारे मेडिकल पेशेवरों द्वारा दिए गए निस्वार्थ समर्थन के लिए आभार के रूप में, हम फ्लाइट बुकिंग पर 25% तक की कठिन छूट की पेशकश कर रहे हैं।"

 


विशेष रूप से, वायरल फैलने के कारण दो महीने के ठहराव के बाद 25 मई को घरेलू उड़ानें फिर से शुरू हुईं। फिर से शुरू होने के बाद से, एक विमान में लगभग 91 यात्रियों की औसत के साथ यात्री मांग कम रही है।

 


नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने उल्लेख किया कि आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ए 320 विमानों में लगभग 180 सीटें होती हैं, जिसका मतलब है कि 1 जुलाई को यात्री भार केवल 50 प्रतिशत था।

 

 

पहल के एक भाग के रूप में, इंडिगो टफ कुकी यात्रा को ट्रैक के हर चरण को विशेष बनाने के लिए ट्रैक करेगी, चेक-इन पर एक पूरक कुकी टिन से शुरू, बोर्डिंग गेट पर स्वागत की घोषणा, पीपीई पर विशेष टफ कुकी स्टीकर और -उन्हें घोषणा का बोर्ड पर हार्दिक स्वागत है, ”इंडिगो ने आगे बताया।

 

 

Find Out More:

Related Articles: