बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी अजाज खान को दी गई जमानत

Kumari Mausami

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और अभिनेता अजाज़ खान, जिन्हें 18 अप्रैल, 2020 यानि शनिवार को फेसबुक लाइव के दौरान उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किया गया था, को शुक्रवार को बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है। उन्हें मानहानि, अभद्र भाषा और प्रतिबंधात्मक आदेशों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

 

 

अभिनेता के खिलाफ आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 153A, 121, 117, 188, 501, 504, 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 


यह घटना एक फेसबुक लाइव सत्र में हुई थी, जब अभिनेता को इस बात पर गुस्सा करते देखा गया था कि कैसे प्राकृतिक सहित सभी आपदाओं के लिए मुसलमानों को लक्षित किया जाता है। अजाज ने कहा था, “अगर चींटी मर जाती है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार है। अगर एक हाथी मर जाता है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार है। अगर दिल्ली में भूकंप आता है, तो एक मुसलमान ज़िम्मेदार होता है यानी कोई भी घटना के लिए मुसलमान ज़िम्मेदार होता है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस साजिश के लिए कौन ज़िम्मेदार है?

 

 

अजाज ने कहा था, “अगर दिल्ली में भूकंप आता है, तो एक मुसलमान ज़िम्मेदार होता है यानी कोई भी घटना के लिए मुसलमान ज़िम्मेदार होता है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस साजिश के लिए कौन ज़िम्मेदार है? ”

Find Out More:

Related Articles: