PM मोदी ने CM बनने की दी बधाई तो केजरीवाल बोले- काश! आप आज आ पाते

Kumar Gourav

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्वीट कर बधाई दी है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर अरविंद केजरीवाल को बधाई देता हूं. पीएम मोदी ने ट्वीट में सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं भी दीं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि हार्दिक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद सर. काश, आप आज आ पाते. मुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि लेकिन मैं समझता हूं कि आप व्यस्त थे. हमें अब दिल्ली को सभी भारतीयों के लिए गर्व का शहर बनाने की दिशा में मिलकर काम करना चाहिए.

 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता भेजा था. हालांकि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर थे.

 


बता दें कि अपने पिछले कार्यकाल के दौरान शुरुआती वर्षों में अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी पर हमलावर रहे. बाद में केजरीवाल के रुख में परिवर्तन आया और आप ने अपने घोषणा पत्र में कई योजनाओं को शामिल किया और कहा कि इसे हम केंद्र सरकार के साथ मिलकर लागू करेंगे. केजरीवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान की तल्खी भूलकर जीत के बाद भी यह कहा था कि वे दिल्ली के विकास के लिए केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे. अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह से भारतीय जनता पार्टी ने दूरी बनाए रखी और पार्टी की ओर से विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे विजेंद्र गुप्ता ही दिखाई दिए. कार्यक्रम में भाजपा का कोई अन्य नेता नहीं गया.

Find Out More:

Related Articles: