स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़े, पहले दिन के कलेक्शन में गदर 2 से बेहतर प्रदर्शन किया

Raj Harsh
स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़े, पहले दिन के कलेक्शन में गदर 2 से बेहतर प्रदर्शन किया
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म स्त्री 2 14 अगस्त की रात को रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। कल रात, जब श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' देखने के लिए मुंबई के एक सिनेमाघर में गईं, तो प्रशंसकों और पापराज़ी की प्रतिक्रियाओं से वह दंग रह गईं। जबरदस्त प्रतिक्रिया पर उनकी प्रतिक्रिया इतनी उल्लेखनीय थी कि इसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है—बेहतर होगा कि आप इसे खुद ही देख लें।
2018 की फिल्म 'स्त्री' 2024 में 'स्त्री 2' के रूप में वापस आ गई है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी समेत अन्य सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
जब श्रद्धा कपूर मुंबई के एक सिनेमाघर से निकलीं, तो वह फिल्म पर चर्चा करते हुए पपराज़ी और प्रशंसकों से घिरी हुई थीं। वह बहुत खुश दिखीं, उन्होंने अपनी उंगलियां क्रॉस कीं और हाथ जोड़कर सभी को धन्यवाद दिया।
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत स्त्री 2 ने स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर सभी उम्मीदों से बढ़कर शानदार शुरुआत की। फिल्म के शुरुआती दिन के कलेक्शन ने 2023 की हिट गदर 2 को पीछे छोड़ दिया है, जिसने अपनी शुरुआत में 40.1 करोड़ रुपये कमाए थे। स्त्री 2 की बुधवार शाम को प्रीव्यू स्क्रीनिंग हुई और गुरुवार को पूरी रिलीज़ हुई। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने इन दो दिनों में 54.35 करोड़ रुपये कमाए, शुरुआती अनुमान के अनुसार गुरुवार से 46 करोड़ रुपये और बुधवार शाम के शो से 8.35 करोड़ रुपये कमाए।
अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ओपनर है। इससे पहले, साल की शीर्ष हिंदी ओपनर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फाइटर थी, जिसने जनवरी में अपने शुरुआती दिन में 24.6 करोड़ रुपये कमाए थे। कल्कि 2898 AD, जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल सहित कई भाषाओं में रिलीज़ किया गया था, ने 95 करोड़ रुपये के साथ पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, जिससे यह साल की सबसे बड़ी भारतीय ओपनर बन गई।

Find Out More:

Related Articles: