द ग्रेट इंडियन कपिल शो: कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स सीरीज़ के दूसरे सीज़न की पुष्टि की

Raj Harsh
द ग्रेट इंडियन कपिल शो: कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स सीरीज़ के दूसरे सीज़न की पुष्टि की
कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा ने अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज़, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीज़न की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के कलाकारों की एक झलक के साथ एक गुलदस्ते की तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, ''द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 आने वाला है।''
नेटफ्लिक्स इंडिया के सोशल मीडिया ने पहले सीज़न के मुख्य अंशों वाला एक वीडियो साझा किया, जो 22 जून को समापन के साथ समाप्त हुआ। वीडियो ने न केवल पहले सीज़न के अंत को चिह्नित किया, बल्कि यह भी संकेत दिया कि शो "आपसे जल्दी" दूसरे सीज़न के लिए वापस आएगा। सोचना।"
वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "यह फिर से मनोरंजन की बौछार करेगा क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 कुछ ही महीनों में वापस आएगा! जब आप नए सीजन का इंतजार कर रहे हों तो धमाकेदार सीजन एक!"
खुशी से भरे कपिल शर्मा ने दुनिया भर के लोगों से मिली सराहना के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने एक बयान में कहा, "द ग्रेट इंडियन कपिल शो का यह पहला सीजन शानदार रहा है। कई चीजें पहली बार हुई हैं और हम उन्हें संजोकर रखेंगे। हम दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए आभारी हैं।"
उन्होंने कहा, "हम वादा करते हैं कि हम अपने दर्शकों को अगले सीजन के लिए ज्यादा देर तक इंतजार नहीं कराएंगे। इस सप्ताहांत कार्तिक आर्यन के साथ फिनाले एपिसोड का आनंद लें और सीजन 2 के लिए तैयार रहें।"
द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले सीज़न में आमिर खान, अभिनेता रणबीर कपूर और उनका परिवार, क्रिकेट स्टार रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर, अंतर्राष्ट्रीय पॉप आइकन एड शीरन और मनोरंजन उद्योग और खेल उद्योग के कई आइकन जैसे मेहमान शामिल हुए थे।

Find Out More:

Related Articles: