आर्यन खान ने कथित गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी और बहन सुहाना खान के साथ पार्टी की

Raj Harsh
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। आर्यन खान बतौर निर्देशक बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। उनकी आगामी डेब्यू सीरीज का नाम 'स्टारडम' है। उनकी आगामी सीरीज को लेकर कई तरह का जानकारियां सामने आती रहती हैं। वहीं अब आर्यन को उनकी कथित गर्लफ्रेंड लैरिसा बोन्सी के साथ पार्टी मनाते देखा गया। इस दौरान आर्यन और लैरिसा के साथ सुहाना खान भी मौजूद थीं। इन तीनों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, आर्यन ने डेनिम जैकेट के साथ एक काली टी पहनी थी, जिसे उसने जींस की एक जोड़ी के साथ मैच किया था। वहीं, सुहाना ब्लैक बॉडी-हगिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इवेंट में ग्लैमर का तड़का लगाया. लारिसा ने छोटी काली पोशाक के साथ इसे सरल रखा। जहां सुहाना और आर्यन ने पपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिया, वहीं लारिसा ने कैमरों से बचने की कोशिश की।



इस साल की शुरुआत में रेडिट पर आर्यन के लारिसा के साथ डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं। एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि आर्यन और लारिसा डेटिंग कर रहे होंगे क्योंकि उन्होंने देखा कि आर्यन उसका और उसकी मां रेनाटा बोन्सी का पीछा करता है। रेनाटा हाल ही में मुंबई में थीं और उन्हें आर्यन खान से D'YAVOL X जैकेट के रूप में एक उपहार मिला। इससे उनके डेटिंग की अफवाहों को हवा मिल गई।
बता दें कि लारिसा एक ब्राजीलियाई मॉडल और अभिनेत्री हैं जो कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के देसी बॉयज़ गाने सुबह होने ना दे में एक डांसर की भूमिका भी निभाई। सैफ अली खान अभिनीत फिल्म गो गोवा गॉन में भी उनकी छोटी भूमिका थी। तेलुगु में, लारिसा साई धर्म तेज की थिक्का में दिखाई दीं। वह एक्शन कॉमेडी फिल्म में मुख्य अभिनेत्री थीं। एक मॉडल के रूप में, लारिसा ओले, लैनकम और लेवी जैसे ब्रांडों के विज्ञापन अभियानों में दिखाई दी हैं।
काम के मोर्चे पर, आर्यन खान अपनी पहली सीरीज, स्टारडम के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त हैं। दूसरी ओर, सुहाना के अपने पिता सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ एक फिल्म करने की अफवाह है। फिल्म को 'किंग' कहा जा रहा है।

Find Out More:

Related Articles: