जश्न का माहौल: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के जश्न के बीच सामने आई पिता की पहली तस्वीर

Raj Harsh
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक कपल के रूप में एक साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी शादी को लेकर प्रत्याशा और उत्साह के बीच, गपशप हलकों में कई तरह की अफवाहें घूम रही हैं। शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की शादी में शामिल होंगे या नहीं, इस पर अटकलें इंटरनेट पर बंटी हुई हैं। हाल ही में, अनुभवी अभिनेता को ताज लैंड्स एंड में पहलाज निहलानी के साथ जोश में देखा गया।
फिल्म समीक्षक और लेखिका भारती एस प्रधान द्वारा साझा की गई पहली तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा और पहलाज निहलानी मुंबई के एक होटल में उनके साथ पोज देते नजर आए। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “दुल्हन के पिता @शत्रुगन सिन्हा और सोनाक्षी के 'पहलाज अंकल' @निहलानीपहलज के साथ कुछ घंटे पहले #Chambers @TajLandsEnd पर। तस्वीर में होस्ट #जितेनदोशी और डॉ. मनीष भी हैं। यह सिन्हा परिवार में जश्न का समय है!” गौरतलब है कि पहलाज, सोनाक्षी के चाचा हैं।
पहलाज ने शत्रुघ्न के सोनाक्षी की शादी में शामिल होने को लेकर आशा व्यक्त करते हुए कहा, “बेशक, वे क्यों नहीं आएंगे? वह (शत्रुघ्न) ज्यादा देर तक परेशान नहीं रह सकते, खासकर जब बात सोनाक्षी की हो। वह उसकी प्रियतमा है. उनके शादी में शामिल न होने का कोई सवाल ही नहीं है।''
शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी में अपनी मौजूदगी की पुष्टि की
अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी के प्रति अपने गर्व और गहरे स्नेह को दर्शाते हुए, शादी में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ''मुझे बताओ, आखिर यह किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है।' मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूँगा। मुझे क्यों नहीं करना चाहिए और मुझे क्यों नहीं करना चाहिए? उसकी ख़ुशी मेरी ख़ुशी है और इसके विपरीत।”

Find Out More:

Related Articles: