कंगना रनौत ने किया बॉलीवुड का 'काला सच' का खुलासा

Kumari Mausami
अभिनेत्री कंगना रनौत अतीत में कई बार फिल्म उद्योग के साथ अपने प्रयास के बारे में खुल चुकी हैं। इस बार भी, उन्होंने व्यक्त किया कि कैसे उन्होंने बॉलीवुड में इस हद तक संघर्ष किया है कि जिन लोगों का उन्होंने समर्थन किया था, वे बाद में गायब हो गए। अभिनेत्री लॉक अप पर नवीनतम जजमेंट डे एपिसोड के दौरान फिल्म उद्योग में यौन उत्पीड़न और शोषण के बारे में बोल रही थीं, जब उन्होंने इस तरह के बयान दिए।
अभिनेत्री एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर कैद-आधारित रियलिटी शो की मेजबानी करती है। वीकेंड के विशेष एपिसोड में, उन्होंने प्रतियोगी सायशा शिंदे से एलिमिनेशन से बचने के लिए अपने जीवन के एक काले रहस्य को उजागर करने के लिए कहा। डिजाइनर ने एक घटना को याद किया जब वह एक साथी डिजाइनर के साथ सोई थी जब उसने उसे अपनी कहानियों के साथ लुभाया और बाद में उसे पता चला कि उसने अपने कई अन्य डिजाइनर दोस्तों को भी यही कहानी सुनाई थी।
कंगना ने सायशा से कहा कि यौन शोषण उद्योग का 'काला सच' है और कुछ घटनाएं लोगों को जीवन भर के लिए डरा देती हैं। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "मुझे लगता है कि युवा लोगों का यौन शोषण बहुत आम है, खासकर फिल्म उद्योग में, फैशन उद्योग में। हम उद्योग का कितना भी बचाव करें, यह सच है... यह बहुत सारे अवसर देता है, लेकिन यह कई सपनों को भी तोड़ देता है और लोगों को स्थायी रूप से डरा देता है। ये काला सच है।"

Find Out More:

Related Articles: