यहां देखें दिशा पटानी ने मुंबई पुलिस द्वारा बुक किए जाने के बाद इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया

Kumari Mausami
मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ कोविड -19 मानदंडों के उल्लंघन का मामला दर्ज किए जाने के कुछ घंटों बाद अभिनेत्री दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है। वह और उसका कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ कथित तौर पर अपनी कार में मुंबई घूमते हुए पाए गए और पुलिस को दोपहर 2 बजे के बाद अपने घरों से बाहर होने का कोई वैध कारण नहीं बता सके।
हालांकि दिशा वेकेशन के बारे में सोच रही हैं। उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें वह समुद्र में डुबकी लगाती और अपने बालों को झटकती नजर आ रही हैं। वह स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं और सिर्फ उनका डार्क सिल्हूट नजर आ रहा है.
दिशा के प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की। "क्या शानदार शॉट है," एक व्यक्ति ने लिखा। "सौंदर्य का प्रतीक," एक अन्य प्रशंसक ने लिखा।
बुधवार को, टाइगर और दिशा को उनके घरों के बाहर लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध के लिए दोपहर 2 बजे की समय सीमा के बाद बैंडस्टैंड प्रोमेनेड पर कथित रूप से घूमने के लिए बुक किया गया था। पुलिस ने कहा, "भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188 (लोक सेवक के आदेश की अवहेलना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई क्योंकि यह एक जमानती धारा है।"
महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार, सभी आवश्यक दुकानों को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच संचालित करने की अनुमति है। राज्य में 15 जून तक लॉकडाउन है।

Find Out More:

Related Articles: