Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने Fixed विनर होने के आरोपों पर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Kumari Mausami

जबसे सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने हैं, उनकी जीत को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं. एंग्रीमैन सिद्धार्थ की जीत को Fixed और बायस्ड का टैग दिया जा रहा है. अब Fixed विनर के आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी है.

 

 

फिक्स्ड विनर कहलाने पर क्या बोले सिद्धार्थ?

सिद्धार्थ शुक्ला ने Fixed विनर होने की बात को नकारा है. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सिद्धार्थ ने कहा- ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह से सोचते हैं. ऐसी बातों पर आप क्या रिएक्ट कर सकते हो. मैंने काफी मुश्किल जर्नी के बाद ये टाइटल जीता है. फिर उसपर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है. जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं.

 

 


''अगर आपने सीजन 13 फॉलो किया होगा, तो मालूम पड़ेगा कि मेरे लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. खुद पर उठने वाले हर सवाल का जवाब आप नहीं दे सकते हो.'' बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से आसिम रियाज से फैंस बेहद निराश हैं. वे कलर्स चैनल को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. कई ट्रोलर्स ने तो चैनल और बिग बॉस मेकर्स को शेमलेस का टैग दे दिया है.

 

 


जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या उन्हें किसी चीज का अफसोस है? जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा-  मैं इसपर सच में कुछ नहीं कह सकता हूं. आपको तब पछतावा होता है जब आप कुछ गलत करते हो. लेकिन मैं शो जीतने में कामयाब रहा हूं इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता. मालूम हो, बिग बॉस का 13वां सीजन जीतने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को लगातार फैंस और सेलेब्स से बधाइयां मिल रही हैं.

 

Find Out More:

Related Articles: