कल्कि ने ये रखा अपनी नन्ही परी का नाम

Kumari Mausami

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केकलां ने 7 फरवरी को बेटी को जन्म दिया है।  कल्कि ने वॉटर बर्थिंग के जरिए बेटी को जन्म दिया है। कल्कि केकलां और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग ने बेटी का नाम सैप्फो रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करके बेटी के नाम की घोषणा की है।

 

 

कल्कि ने बच्ची के पैरों के निशान की फोटो शेयर करते हुए लिखा-सप्पो का स्वागत करें। जन्म 07/02/20। सप्पो का स्वागत करें। जन्म 07/02/20। उसने 9 महीने का समय मेरे गर्भाशय में मोमो की तरह लपेटकर निकाला है। आइए उसे थोड़ी जगह देते हैं। सभी को शुभकामनाओं और सकारात्मक ऊर्जा के लिए धन्यवाद। और उन सभी महिलाओं को सम्मान जो जन्म के गहन और भीषण अनुभव से गुजरती हैं, लेकिन चाहे वह नॉर्मल डिलिवरी हो या सी-सेक्शन। उनके सामने आने वाली सबसे बड़ी चुनौतियों का श्रेय या समर्थ नहीं दिया जाता है, लेकिन यह उम्मीद की जाती है कि वे इसे किसी तरह से निभाएं। इस प्रक्रिया में मनोवैज्ञानिक और शारीरिक दोनों तरह का प्रभाव होता है और एक संपूर्ण समुदाय को सही मायने में स्वस्थ होना चाहिए।

 

 

उन्होंने आगे लिखा-और प्रत्येक मनुष्य को यह याद रखना चाहिए कि हमने कहां से शुरू किया था, छोटे अणुओं से लेकर सचेत, सुंदर प्राणियों तक। हम सबसे बड़ी लड़ाई से बचे हैं, जो जीवन और अस्तित्व के लिए एक है, और उस प्यार और सम्मान के साथ खुद को और दूसरों के साथ व्यवहार करना चाहिए। "कुछ कहते हैं कि घुड़सवार या पैदल लोगों की एक सेना,

 

 

जहाजों का एक बेड़ा काली धरती पर सबसे उचित चीज है, लेकिन मैं कहती  हूं यह वही है जो प्यार है। " सैप्फो  लगभग 600BC

 

 

आपको बता दें कल्कि और गाय हर्शबर्ग लगभग दो साल से डेट कर रहे हैं। वह एक इजरायली शास्त्रीय पियानोवादक है। कल्कि की शादी पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से हुई थी। दोनों ने 2011 में शादी कर ली लेकिन दो साल बाद अलग हो गए। सितंबर में, कल्कि ने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती है।

Find Out More:

Related Articles: