Bigg Boss 13: ‘टॉक्सिक रिलेशनशिप’ पारस की रिलेशनशिप एडवाइसर बनीं शेफाली जरीवाला! आकांक्षा पुरी के सपोर्ट में आए फैंस

Kumar Gourav

रिएलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों घर के हर कोने में कोई न कोई कहानी चल रही है। पारस छाबड़ा अपने पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर इस वक्त खासा चर्चाओं में हैं। ‘घर से बाहर’ गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से वह रिश्ता तोड़ना चाहते हैं। पारस का कहना है कि वह इस रिलेशनशिप से तंग आ गए हैं। वह इससे छुटकारा चाहते हैं।

 

आकांक्षा पुरी संग अपने रिलेशनशिप के बारे में पारस शेफाली जरीवाला से बात करते नजर आए। ऐसे में शेफाली ने भी पारस को अपनी एडवाइस दे डाली। रिलेशनशिप पर पारस को एडवाइस देते हुए शेफाली ने कहा कि ‘पारस तुम्हें बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद इस सब को जल्द निपटाना होगा। यह टॉक्सिक है, ऐसे में ये न तुम्हारे लिए अच्छा है न ही उसके लिए। यह टॉक्सिक रिलेशनशिप है। ‘

 

पारस शेफाली की बातों पर सहमत नजर आते दिखे। पारस ने इस बीच सिर हिलाते हुए कहा ‘यही करूंगा, यहां आने से पहले भी मैंने उसे बोला था।’ पारस के ऐसे रवैये को देख कर सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें कह रहे हैं कि पारस बहुत सेलफिश हैं। पारस को लेकर कहा जा रहा है कि ‘जब रिलेशनशिप नहीं निभाना तो क्यों किसी की मदद ले रहो।’ किसी ने कहा- जूते और परफ्यूम तो खूब लेते हो तुम आकांक्षा से।’ ज्यादातर लोग आकांक्षा के सपोर्ट में बात करते दिखे। कई लोग आकांक्षा को टैग कर कहते कि ‘ऐसे लोगों को अकेला छोड़ देना चाहिए आकांक्षा।’


बता दें, पारस ये कहते भी नजर आए थे- ‘जब वह मेरी इतनी मदद कर रही थी तो ये बात बाहर कैसे आई कि वह मेरे लिए क्या कर रही है क्या नहीं, कुछ तो हुआ है बड़ा बाहर।’ सलमान खान ने पारस को बताया था कि पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने उन्हें फोन किया था और पूछा था कि घर में पारस का क्या चल रहा है।

 

माहिरा से नजदीकियों को लेकर पारस पर सवाल खड़े हुए थे। इस पर पारस और माहिरा ने क्लियर किया था कि वह सिर्फ दोस्त हैं। पारस ने इस बीच सलमान खान से बहसबाजी भी की थी, जिसके बाद सलमान खान ने कहा था कि ‘ए पारस मुझसे नीचे आवाज में बात करना।’सलमान खान इस बीच काफी भड़कते हुए नजर आए थे।

Find Out More:

Related Articles: