मस्टर्ड पैट-सूट में हिना ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, कातिलाना तस्वीरें देख फैन्स बोल पड़े Wow

Kumar Gourav

एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं। उनका हर लुक फैंस का अटेंशन ले ही लेता है। अपने कमोलिका अवतार से लोगों के दिलों में राज़ करने वाली हिना का लेटेस्ट लुक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में वह येलो आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि हिना हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं।

 


हिना के लुक की बात करें तो उन्होंने Iturish ब्रांड के कलेक्शन का मस्टर्ड कलर का पैट-सूट पहना है। हिना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, काजल, पीच लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स से पूरा किया है। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने एनिमल प्रिंट सैंडल कैरी किए हैं। हिना कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। हिना की दिलकश अदाएं आपका दिल जीत लेंगी। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि हिना हाल ही में मालदीव में न्यू ईयर वेकेशन एजॉय करके वापस आई है।

 

 

हिना अपनी वेकेशन ट्रिप से कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। इन तस्वीरों में हिना का बिकिनी लुक देखने को मिला था। जिसमें वह काफी हॉट नजर आईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिना खालजल्द ही विक्रम भट्ट की 'हैक्ड' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 1 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा हिना ने 'डैमेज 2' की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा एक्ट्रेस इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी।

Find Out More:

Related Articles: