बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- 'ज्यादा ही मस्ती कर...'

Singh Anchala
हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दोस्तों की शादियां हर इंसान के लिए खास होती हैं और जो अपनी दोस्त की शादी में ना नाचे वो दोस्त नहीं होता है। ऐसे में अपने दोस्त की शादी में दिल खोलकर मस्ती, धमाल और नाच-गाना सभी करते हैं और सभी पूरी जी जान से शादी को बेहतरीन बना देते है वहीं शादी से वापस आने के बाद सभी थके-थके नजर आते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हाल दीपिका पादुकोण का भी हुआ है, जिन्होंने हाल ही में अपनी दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में पति रणवीर सिंह संग शिरकत कर खूब धमाल मचाया था लेकिन अब दीपिका मस्ती करने के बाद बीमार पड़ गई हैं।


जी हां, हाल ही में दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''जब आप अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में कुछ ज्यादा ही मस्ती कर लो।'' आप देख सकते हैं इस शेयर की गई फोटो में दीपिका बहुत थकी हुई नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही उन्होंने अपने मुंह के पास थर्मामीटर लगाया हुआ है। आपको याद हो कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का एक वीडियो भी सामने आया था और उस वीडियो में दोनों जमकर डांस कर रहे थे।


इसी के साथ ही रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म गली बॉय का रैप भी इस सेलिब्रेशन में गाया था। अब शादी से आने के बाद दीपिका का हाल बुरा है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, 14 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वाले हैं। वहीं दोनों जल्द फिल्म 83 में भी नजर आने वाले हैं।



Find Out More:

Related Articles: