उर्वशी रौतेला ने व्हाइट टी शर्ट मे दिखाया अपना खूबसूरत फिगर, लोगों ने कहा तुम तो बॉलीवुड क्वीन हो

Gourav Kumar
'सिंह साब दी ग्रेट' फिल्म से बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुवात करने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और हॉट तथा सबसे ज्यादा सेक्सी एक्ट्रेसस में शुमार किया जाता है। बता दें की उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़ एक हॉट एंड सेक्सी फोटो के अलावा वीडियो भी शेयर करती हैं जिसका उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।



अपने मोहक अदाओ और कातिलाना अंदाज वाले तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। वो अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें डालती हैं जिनपर लाखों लाइक्स और कमेंट आदि आते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए उर्वशी की ऐसी ही कुछ तस्वीरें ले कर आए हैं जिसे देखने के बाद आप एकदम बेकाबू हो जाएंगे। जी हाँ, यहाँ दी गयी तस्वीर मे आप देख सकते हैं के सफ़ेद कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की डैमेज जींस मे उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस लुक सामने आ रहा है। उनके इस सुपर लुक को देखकर लोग उन्हे बॉलीवुड क्वीन भी कह रहे हैं।



आपको ये भी बताते चलें की उर्वशी ने बॉलीवुड में "हेट स्टोरी 4" और "ग्रेट ग्रांड मस्ती" जैसी फिल्मों मे भी काम किया है और अभिनय से लोगों का दिल जितने में कामयाब रही हैं। इंस्टाग्राम पर उवर्शी के 18.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह जैसे ही कोई फोटो अपनी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लाइक और कमेन्ट्स की बौछार होने लगती है।

Find Out More:

Related Articles: