बिना मेकअप में Hina Khan ने शेयर कीं तस्वीरें तो बोल पड़े फैन्स, ‘नेचुरल ब्यूटी हो तुम’

Gourav Kumar

टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी किसी बॉलीवुड सितारों से कम नहीं हैं। टीवी के कलाकारों के भी लोग दीवाने हैं और उनकी यह दीवानगी सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है। टीवी आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिसके जरिये आप घर बैठे लोगों तक आसानी से पहुंच पाते हैं और अब बॉलीवुड के सभी सितारें अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए टीवी का सहारा लेते हुए दिखाई देते हैं। टीवी के रियलिटी शो हो या फिर कोई सीरियल सभी के जरिये बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस अपनी फिल्म के बारे में लोगों को बताते दिखाई देते हैं। फ़िलहाल इन दिनों टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान अपनी तस्वीरों से सभी का दिल जीत रही हैं।



टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हिना खान सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकउप की तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं सोशल मीडिया पर हिना खान की इन तस्वीरों की खूब तारीफें की जा रही हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ बिना मेकउप किये अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर की जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हिना अपनी इन तस्वीरों में ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए किसी पार्क में नजर आ रही हैं और वह बिना मेकअप भी बहुत प्यारी लग रही हैं।



सोशल मीडिया पर हिना खान की तस्वीरों पर कमेंट कर एक यूज़र ने लिखा कि 'नेचुरल ब्यूटी हो तुम' तो वहीं दूसरे यूज़र ने हिना की तारीफ करते हुए लिखा कि 'बिना मेकअप भी आप बहुत सुंदर दिखती हैं।' हिना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के कमेंट्स और लाइक की लाइन लग गयी है। 31 वर्षीय हिना खान वाकई बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बहुत से फैंस हिना की  ग्लोइंग स्किन का राज पूछते भी नजर आ रहे हैं। हिना खान अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए बहुत फेमस है। हिना खान ने 2009 में  सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है।'



ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सभी लोगों ने अक्षरा का किरदार निभा चुकी हिना खान को बहुत प्यार दिया। 8 साल काम करने के बाद हिना खान ने बिग बॉस सीजन 11 में दिखाई दी जहां उनकी अलग पहचान बनी और वह अपनी बहू की इमेज को तोड़ने में कामयाब रहीं। इसके बाद हिना खान खतरों के खिलाडी में स्टंट करती नजर आयीं। इन दिनों हिना कसौटी ज़िन्दगी में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही थी और अब हिना इस किरदार से ब्रेक ले चुकी हैं। अपने दमदार अभिनय के चलते अब हिना बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं। हिना लाइन्स फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी जिसमें उनके साथ फरीदा जलाल और ऋषि भूटानी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Find Out More:

Related Articles: