कहीं रेड हॉट लॉन्जरी तो कहीं स्विमसूट में गजब का कहर ढ़ा रही हैं ये अमेरीकी मॉडल

Gourav Kumar

फिल्म जगत में  मॉडल और एक्ट्रेस‍ की लाइफ बेहद ही ज्यादा ग्लैमरस होती है, इसका उदाहरण तो आपको अक्सर ही देखने को मिल जाता है। यही कारण है कि लोग फैशन का आइडिया भी इन्हे ही फॉलो करके लेते हैं। वैसे आज के जमाने में सोशल मीडिया एक अच्छा प्लेटफार्म हैं जहां आप अपने पसंदीदा कलाकारों को फॉलोव कर उनके बारे में जान सकते हैं वहीं कई सारे फैशन ट्रिक्स को भी फॉलोव कर सकते हैं।

वैसे आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं जो मॉडल भी हैं और सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इनके बोल्डनेस की चर्चा हर तरफ होती रहती है। हम बात कर रहे हैं अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस‍ लिंडसे पेल्स सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में लिंडसे ने कई हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो कि खूब वायरल हो रहा है। लिंडसे की ये तस्वीरें बेहद ही ज्यादा हॉट हैं तो आइए एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब लिंडसे ने अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस को टीज किया है। ये अपनी तस्वीरों में कहीं रेड हॉट लॉन्जरी तो कहीं स्विमसूट में हॉट अंदाज में कहर ढाह रही है। लिंडसे के फैंस उनकी हर नई तस्वीर आते ही उस पर लाखों लाइक करते हैं। 

इस तस्वीर में आप देखेंगे कि लिंडसे काफी हॉट अंदाज में पोज देते नजर आ रही हैं। 


वैसे यह भी सच है कि इन्ही हॉट तस्वीरों के कारण लिंडसे को इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से अधिक लोग फॉलो कर रहे हैं। 



Find Out More:

Related Articles: