'ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालों में': सीबीएसई की परीक्षा रद्द होने पर ट्विटर पर आए फनी रिएक्शन

Kumari Mausami

सीबीएसई बोर्ड ने वर्ष 2020 के लिए कक्षा 10 और कक्षा 12 की परीक्षा रद्द कर दी थी। परीक्षा 1 जुलाई से 15 जुलाई के बीच आयोजित की जानी थी, लेकिन अब कोरोनोवायरस महामारी द्वारा उत्पन्न स्थिति के कारण, परीक्षा बाद की तारीख में आयोजित की जाएगी। । सीबीएसई परीक्षा रद्द करने का निर्णय कुछ के लिए बुरी खबर के रूप में आया है, लेकिन दूसरों के लिए, यह निर्णय आरामदायक हो सकता है क्योंकि यह उन्हें तैयार करने के लिए अधिक समय देता है।

 

किसी भी समाचार रिपोर्ट को किसी भी विकास की रिपोर्ट करते समय अपने शब्दों में सावधानी बरतनी होती है। लेकिन ट्विटर के लोगों के पास दुनिया की सभी स्वतंत्रताएं हैं जो किसी भी समाचार पर मजाक उड़ाने के लिए हैं। सीबीएसई परीक्षाओं को रद्द करना कोई अपवाद नहीं था और समाचार ब्रेक होने के तुरंत बाद, ट्विटर अजीब प्रतिक्रियाओं के साथ विस्फोट कर रहा था।

 

 


सीबीएसई बोर्ड का आज यह फैसला जैसे सामने आया, सोशल मीडिया पर फनी मीम्स की बाढ़ आ गई। एक मीम्स जिसमें सलमान खान के गाने का उपयोग किया गया है, 'ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालों में'। 

 

 

कोरोनावायरस: बैन या एक वरदान?

यह एक वास्तविक परीक्षा में कभी भी वास्तविक निबंध विषय नहीं हो सकता है लेकिन कुछ लोगों की मदद करने के लिए महामारी निश्चित रूप से आई है।

 

Find Out More:

Related Articles: