ओयो के संस्थापक रितेश अग्रवाल ने पीएम मोदी से की मुलाकात

Raj Harsh
हॉस्पिटैलिटी टेक प्लेटफॉर्म ओयो के संस्थापक और सीईओ रितेश अग्रवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लिया। अपने मंगेतर और मां के साथ उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की, पीएम ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया, पीएम मोदी को उन्होंने अपनी मार्च की शादी में आमंत्रित किया।
हॉस्पिटैलिटी चेन के सीईओ, जो भारत के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं, ने हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात की और मुलाकात की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर साझा कीं। अगले महीने अपनी शादी से पहले अग्रवाल ने प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया और इसके लिए उनका आशीर्वाद मांगा। तस्वीरों में से एक में जोड़े को पीएम का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूते हुए देखा जा सकता है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आशीर्वाद से हम एक नई शुरुआत के लिए तैयार हैं। ओयो के संस्थापक ने पीएम के साथ अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरों के साथ लिखा, शब्द उस गर्मजोशी को व्यक्त नहीं कर सकते हैं जिसके साथ उन्होंने हमारा स्वागत किया। उनसे मिलकर खुशी हुई। अग्रवाल ने आगे साझा किया कि उनकी मां महिला सशक्तिकरण के लिए पीएम मोदी के दृष्टिकोण से प्रेरित हैं, वह उनसे मिलने के लिए खुश थी।

Find Out More:

Related Articles: