बैंक ऑफ बड़ौदा ने घर और कार ऋण की ब्याज दर में कटौती की

Kumari Mausami
बैंक ऑफ बड़ौदा ने सोमवार को जानकारी दी कि उसने रियायत शुल्क के साथ सीमित अवधि के लिए घर और कार ऋण पर ब्याज दरों में कटौती की है। ग्राहकों को ध्यान देना चाहिए कि नई दरें 30 जून, 2022 तक लागू होंगी। राज्य के स्वामित्व वाले बैंक ने एक बयान जारी किया है और सीमित अवधि के लिए होम लोन को 6.75% प्रति वर्ष से घटाकर 6.50% प्रति वर्ष करने की घोषणा की है। कार ऋण के लिए, ब्याज दर को पहले की 7.25% की दर से घटाकर 7% प्रति वर्ष कर दिया गया है।
एक बयान में, बैंक ने आगे कहा कि उसने इस साल जून के अंत तक सीमित अवधि के लिए प्रसंस्करण शुल्क को एक फ्लैट ₹ 1,500 (प्लस जीएसटी) कर दिया है।
नई कार की खरीद के लिए रियायती प्रसंस्करण शुल्क के साथ 7% प्रति वर्ष से शुरू होने वाली नई ब्याज दर लागू होती है। बयान में कहा गया है कि यह विशेष दर की पेशकश एक उधारकर्ता के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी है।
जबकि महामारी और उसके बाद के लॉकडाउन ने ऑटो सेगमेंट को प्रभावित किया, हमने तब से कार ऋण की मांग में लगातार वृद्धि देखी है क्योंकि अर्थव्यवस्था खुल गई है और लोग अपने स्वयं के वाहनों में यात्रा करने के इच्छुक हैं। बड़ौदा कार ऋण ब्याज दर में गिरावट और प्रसंस्करण शुल्क में कमी से उपभोक्ताओं के लिए अपनी पसंद की कार खरीदना आसान और अधिक किफायती हो जाएगा, ”मिंट की एक रिपोर्ट में एचटी सोलंकी, महाप्रबंधक - बंधक और अन्य खुदरा संपत्ति, बैंक के हवाले से कहा गया है। बड़ौदा का।

Find Out More:

Related Articles: