इस दिवाली दिखना चाहती हैं सबसे अलग, तो लहंगे के साथ कैरी करें लूज़ शर्ट

Singh Anchala
जब भी लहंगे का नाम आता है तो अधिकतर लड़कियों के दिमाग में ट्रेडिशनल इमेज बनने लगती है। क्योंकि अभी तक लहंगे को फिटिंग की चोली और मैचिंग की चुनरी के साथ ही कैरी किया जाता रहा है। लेकिन अब फैशन बदल गया है। अब लहंगे के साथ चोली ही नहीं बल्कि लूज़ शर्ट पहनने का भी फैशन है। दिवाली का त्यौहार कुछ ही दिनों में आने वाला है। अगर इस मौके पर आप कुछ अलग पहनना चाहती हैं तो लहंगे के साथ लूज़ शर्ट ट्राई करें। यह आपको क्लासी दिखाने के साथ साथ फैशनिस्टा भी दिखता है। इस तरह की ड्रेस के साथ गले में चोकर बहुत खूब लगता है। इसके अलावा आप इस ड्रेस को किसी पार्टी और फंक्शन में भी ट्राई कर सकती हैं। अगर आप चाहें तो इस टीमअप को लहंगे के अलावा अपनी लॉन्ग स्कर्ट के साथ भी कर सकती हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको लहंगे के साथ डिफ्रेंट तरह के एक्सपेरिमेंट करने की टिप्स बता रहे हैं।

वाइट एंड ब्लू का कॉम्बिनेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की तरह आप भी अपनी वाइट शर्ट को ब्लू लॉन्ग स्कर्ट के साथ टीमअप कर सकती हैं। अगर आपके पास शॉर्ट शर्ट नहीं भी है तो आप अपनी लॉन्ग शर्ट में नॉट बांध सकती हैं। इस तरह की ड्रेस में हाई बन काफी सूट करता है। अदिति की तरह आप भी आईज में डार्क मेकअप कर लिपस्टिक को लाइट कर सकती हैं।

कंट्रास वाली स्कर्ट और शर्ट

अगर आप चाहे तो कन्ट्रॉस वाले लहंगे के साथ भी लूज़ शर्ट पहन सकती हैं। इस तरह की ड्रेस में वेस्टर्न जूलरी बहुत अच्छी लगती है। अगर आप चाहें तो गले को पूरी तरह से बंद कर वेस्टर्न चोकर भी पहन सकती हैं। यह लुक आपकी दिवाली पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है।

टक कर पहनें

यह स्टाइल आप लहंगे के साथ ही लॉन्ग स्कर्ट में भी अपना सकती हैं। शर्ट को लहंगे के अंदर इन करने से जहां आपको क्लासी लुक मिलता है वहीं यह आपकी पर्सनेलिटी को भी अलग दिखाता है। इस तरह के एक्सपेरिमेंट फेस्विटल या शादियों के मौकों पर खूब फबते हैं।

मल्टी शर्ट एंड रेड स्कर्ट

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस काजोल भी लॉन्ग स्कर्ट के साथ शर्ट को फॉलो कर रही हैं। काजोल की इस ड्रेस से वो महिलाएं भी इन्सपायर हो सकती हैं जिनकी उम्र 40 साल से अधिक है। यानि कि उम्रदराज महिलाएं भी इस नए ट्रेंड को फेस्टिव सीजन में फॉलो कर सकती हैं।




Find Out More:

Related Articles: