ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया

Kumari Mausami
सुष्मिता सेन आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ रिश्ते में हैं। मोदी ने सोशल मीडिया पर पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ कुछ भावपूर्ण तस्वीरें साझा कीं और पुष्टि की कि वे एक साथ हैं। पिछले साल, सुष्मिता ने मॉडल रोहमन शॉल के साथ संबंध तोड़ लिया और अब, उनका रिश्ता खत्म होने के महीनों बाद, वह मोदी के साथ आगे बढ़ गई हैं। मोदी ने साझा किया कि सुष्मिता और उनका परिवार उनके साथ छुट्टी पर था। उन्होंने दोनों के कई खूबसूरत पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।
जैसे ही मोदी और सुष्मिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, उनकी शादी को लेकर अटकलें तेज हो गईं। हालांकि, मोदी ने पुष्टि की कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और सिर्फ एक रिश्ते में हैं। शादी की अफवाहों पर सफाई देते हुए मोदी ने ट्विटर पर लिखा, सिर्फ स्पष्टता के लिए। शादी नहीं की - बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा।
मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ जो तस्वीरें साझा कीं, उनमें दोनों की कुछ पुरानी तस्वीरें हैं। अधिक तस्वीरों में, वे एक यॉट पर दिखाई दे रहे हैं। अन्य क्षणों में, वे अपने करीबी लोगों से घिरे रहते हैं। मोदी और सुष्मिता के डेटिंग की खबरें नेटिज़न्स के लिए सुखद आश्चर्य के रूप में आईं। मोदी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, रोमांचक, एक अन्य ने उनके जीवन में इस नए कदम पर उन्हें बधाई देते हुए दिल के इमोजी पोस्ट किए।

Find Out More:

Related Articles: