'यमराज' और 'चित्रगुप्त' ने गड्ढों की समस्या को खास अंदाज में किया उजागर

Raj Harsh
कर्नाटक के उडुपी में एक अनोखा विरोध प्रदर्शन हुआ, जिसमें खराब सड़क रखरखाव के लिए सरकार की आलोचना की गई। उडुपी-मालपे रोड कई गड्ढों से भरी हुई थी, यमराज और चित्रगुप्त के रूप में सजे पुरुषों के एक समूह ने क्षतिग्रस्त सड़क पर लंबी कूद प्रतियोगिता आयोजित की।
Letsmakebetterplace (हैंडल नाम @poojary2024 के साथ) द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, यमराज के रूप में कपड़े पहने एक व्यक्ति एक गड्ढे के पास खड़ा था, और लोगों को जितना संभव हो सके उस पर कूदने का निर्देश दे रहा था। चित्रगुप्त के वेश में एक अन्य व्यक्ति ने टेप माप से छलांग की दूरी मापी।
विरोध प्रदर्शन इस बात पर प्रकाश डालता है कि कैसे उडुपी-मालपे सड़क अपनी खराब स्थिति के कारण यात्रियों के लिए मौत का जाल बन गई है। यह खस्ताहाल सड़कों के प्रति अधिकारियों और कानून निर्माताओं की उदासीनता को भी रेखांकित करता है। वीडियो के वायरल होने के बाद, नागरिकों ने निगम और स्थानीय नेताओं से कार्रवाई करने और सड़कों की मरम्मत करने का आह्वान किया है।
एक्स पर एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "उडुपी के निगम, विधायक और सांसद इस मुद्दे को अधिकारियों के साथ क्यों नहीं उठा रहे हैं?" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “टीबीएच..कांग्रेस या बीजेपी..सड़कें वही रहती हैं। मैं यह मानने से इनकार करता हूं कि चांद पर उतरने वाले देश को ऐसी सड़कें बनाने के लिए इंजीनियर नहीं मिल सकते जो कम से कम 10-15 साल तक चल सकें। मैंने ठेकेदारों और सरकारी इंजीनियरों को बहुत करीब से देखा है; वे कुछ भी नहीं जानते।”



Find Out More:

Related Articles: