ट्विटर एक ही ट्वीट में तस्वीरें और वीडियो जोड़ने का फीचर लाएगा

Kumari Mausami
मंच को अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाने के लिए, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कथित तौर पर नई सुविधाओं पर काम कर रही है, जिसमें मिश्रित-मीडिया ट्वीट और बहुत कुछ शामिल हैं। 9To5Google के अनुसार, इस सप्ताह, एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ने एक ही ट्वीट में चित्र और वीडियो दोनों को जोड़ने के लिए समर्थन का खुलासा किया है, ट्वीट "पुरस्कार" और बहुत कुछ पर संकेत दिया है।
रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि ट्विटर आखिरकार एक ही ट्वीट में एक तस्वीर और एक वीडियो दोनों को ट्वीट करना संभव बना रहा है।
आज की स्थिति में, मीडिया के ट्वीट में अधिकतम चार फ़ोटो या एक वीडियो की गैलरी शामिल हो सकती है, जिसमें दोनों का कोई मिश्रण नहीं है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मीडिया को मिलाने की इस नई क्षमता के बावजूद, ट्वीट में अभी भी मीडिया के केवल चार टुकड़े हो सकते हैं। अन्य प्रमुख नए जोड़े गए ट्वीट्स के लिए "पुरस्कार" थे।
हालांकि यह सुविधा कैसे काम करेगी, इस बारे में सटीक विवरण अभी भी स्पष्ट नहीं है, डेवलपर डायलन रूसेल को एक बटन मिला है जो उपयोगकर्ताओं को एक ट्वीट को एक पुरस्कार देने की अनुमति देगा और इस बात का सबूत देगा कि एक ट्वीट यह दिखाएगा कि इसे कितने पुरस्कार दिए गए हैं। यह रेडिट पुरस्कारों के समान प्रतीत होता है, और यह पूरी तरह से संभव लगता है कि यह ट्विटर ब्लू या सोशल नेटवर्क के लिए मुद्रीकरण का दूसरा रूप हो सकता है।
इस बीच, हालिया रिपोर्टों में कहा गया है कि ट्विटर एडिट बटन पर काम कर रहा है, जैसा कि इसके उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ एलोन मस्क ने भी अनुरोध किया है, लेकिन माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कथित तौर पर आपके पहले के ट्वीट्स का डिजिटल ट्रेस रखने वाला है। ऐप रिसर्चर और रिवर्स इंजीनियर जेन मनचुन वोंग ने एक ट्वीट में कहा था कि एडिट बटन में "अपरिवर्तनीय" गुणवत्ता हो सकती है।

Find Out More:

Related Articles: