ट्विटर ने एमडी मनीष माहेश्वरी को हटाया, उन्हें यूएस शिफ्ट किया

Kumari Mausami
ट्विटर इंडिया के प्रबंध निदेशक मनीष माहेश्वरी को पद से हटा दिया गया है और अब वह एक नई भूमिका में अमेरिका जाएंगे, कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने पुष्टि की है। मनीष माहेश्वरी को अब सोशल मीडिया दिग्गज के राजस्व रणनीति और संचालन विभाग में वरिष्ठ निदेशक के रूप में जिम्मेदारी दी गई है।
हम पुष्टि कर सकते हैं कि मनीष ट्विटर में बने हुए हैं, और सैन फ्रांसिस्को में वरिष्ठ निदेशक, राजस्व रणनीति और संचालन के रूप में एक नई भूमिका में आगे बढ़ रहे हैं, जो न्यू मार्केट एंट्री पर केंद्रित है, यू सासामोटो वीपी, ट्विटर - जापान, दक्षिण कोरिया और एशिया प्रशांत ( JAPAC) क्षेत्र ने एक ट्वीट में कहा।
माहेश्वरी जून में सीआरपीसी की धारा 41-ए के तहत गाजियाबाद पुलिस द्वारा तलब किए जाने के बाद से चर्चा में थे। तब उन्होंने कर्नाटक उच्च न्यायालय का रुख किया था क्योंकि वह बेंगलुरु में रहते हैं। 24 जून को, उच्च न्यायालय ने एक अंतरिम आदेश में, गाजियाबाद पुलिस को उसके खिलाफ कोई भी दंडात्मक कार्रवाई शुरू करने से रोक दिया।
गाजियाबाद पुलिस ने 15 जून को ट्विटर इंक, ट्विटर कम्युनिकेशंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, एक समाचार वेबसाइट, पत्रकार मोहम्मद जुबैर और राणा अय्यूब, कांग्रेस नेता सलमान निजामी, मस्कूर उस्मानी, शमा मोहम्मद और लेखक सबा नकवी के उपर केस दर्ज किया।
उन पर एक वीडियो प्रसारित होने को लेकर मामला दर्ज किया गया था जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति अब्दुल शमद सैफी ने आरोप लगाया था कि कुछ युवकों ने उसकी पिटाई की थी, जिन्होंने उसे 5 जून को 'जय श्री राम' का नारा लगाने के लिए भी कहा था। पुलिस के अनुसार, सांप्रदायिक अशांति पैदा करने के लिए वीडियो साझा किया गया था।

Find Out More:

Related Articles: