ऋषभ पंत और गेंदबाजों ने दिल्ली कैपिटल्स को विजाग में पहली जीत दिलाई

Raj Harsh
दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 13वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 रन की शानदार जीत के साथ सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। ऋषभ पंत और डेविड वार्नर ने तेज अर्द्धशतक बनाकर कैपिटल्स को कुल 191 रन बनाने में मदद की और फिर खलील अहमद और मुकेश कुमार ने प्रभावशाली गेंदबाजी करते हुए गत चैंपियन को 171 रन पर रोक दिया। दिल्ली की ओर से वार्नर और शॉ ने पहले दस ओवरों के अंदर पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े। डेविड वार्नर ने शानदार अर्धशतक दर्ज किया जबकि शॉ ने वापसी पर सिर्फ 27 गेंदों में 43 रन जोड़े।
एमएस धोनी ने रविवार को विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के खेल के दौरान एक बड़ी उपलब्धि हासिल की। धोनी ने पृथ्वी शॉ को आउट करने के लिए विकेट के पीछे आसान कैच लपका और टी20 क्रिकेट में 300 शिकार करने वाले पहले विकेटकीपर बन गए।
चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज ने इस उपलब्धि तक पहुंचने के लिए आरसीबी के दिनेश कार्तिक और एलएसजी के क्विंटन डी कॉक को हराया। धोनी इस सीज़न में तीन पारियों में पहले ही चार कैच ले चुके हैं और टी20 क्रिकेट में सर्वाधिक कैच लेने के क्विंटन डी कॉक के सर्वकालिक रिकॉर्ड के करीब भी पहुँच रहे हैं।

Find Out More:

Related Articles: