बीसीसीआई ने आईपीएल के यूएई में स्थानांतरित होने की रिपोर्ट को खारिज कर दिया

Raj Harsh
2024 के लोकसभा चुनाव के साथ तारीखों के टकराव और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीज़न के दूसरे चरण के कार्यक्रमों पर अनिश्चितता के बीच, एक रिपोर्ट में संकेत दिया गया है कि बीसीसीआई संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पर विचार कर रहा है। आईपीएल टूर्नामेंट के अगले भाग का मंचन करने का विकल्प। हालांकि, बोर्ड सचिव जय शाह ने शनिवार को इन अफवाहों को खारिज कर दिया और पुष्टि की कि आईपीएल 2024 का पूरा सीजन भारत में खेला जाएगा।
आम चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा के कुछ घंटों बाद बात करते हुए, शाह ने आईपीएल 2024 के दूसरे भाग को विदेश में आयोजित करने की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा: नहीं, इसे विदेश नहीं ले जाया जाएगा।
दिन की शुरुआत में एक रिपोर्ट से पता चला कि बीसीसीआई के कुछ शीर्ष अधिकारी दुबई में आईपीएल के दूसरे भाग के आयोजन की संभावना तलाशने के लिए पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं। भारतीय चुनाव आयोग के पास शनिवार की सुबह यह रिपोर्ट थी कि उसे भारतीय समयानुसार अपराह्न 3 बजे लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा करनी थी।
मुख्य चुनाव आयुक्त ने बाद में घोषणा की कि आम चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक सात चरणों में होंगे। मतगणना 4 जून को होगी। चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ, बीसीसीआई आईपीएल 2024 के शेष कार्यक्रम की घोषणा कर सकता है।

Find Out More:

Related Articles: