विराट कोहली काफी अहंकारी और घमंडी थे: एबी डिविलियर्स

Raj Harsh
एबी डिविलियर्स और विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग में एक दूसरे के साथ एक विशेष तालमेल साझा किया है। दोनों खिलाड़ी एक साथ बल्लेबाजी करते समय एक खतरनाक संयोजन थे और अपनी इच्छा से टीमों को हरा चुके हैं। दोनों एक दूसरे के लिए बहुत सम्मान साझा करते हैं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने आईपीएल में पूर्व भारतीय कप्तान से अपनी पहली मुलाकात को याद किया है।
आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में डिविलियर्स और आरसीबी के एक अन्य दिग्गज क्रिस गेल ने कोहली के बारे में बात की। प्रोटियाज स्टार ने कहा कि जब वह कोहली से पहली बार मिले तो उन्होंने कोहली को अहंकारी और घमंडी पाया। हे भगवान। मेरे पास यह प्रश्न पहले भी आया है और मैंने यह उत्तर पहले भी दिया था।
मुझे लगता है कि जब मैं उनसे पहली बार मिला था तो वह काफी अहंकारी और घमंडी थे। उस हेयरस्टाइल के साथ और वह थोड़ा अकड़ रहा था, डिविलियर्स ने कहा।
लेकिन जब मैंने उसे थोड़ा बेहतर जाना और उसे खेलते हुए देखा तो मेरा मतलब है कि मेरे मन में उसके लिए उतना ही सम्मान है लेकिन मैं उसे एक इंसान के रूप में बेहतर तरीके से जान पाया। मुझे लगता है कि जब मैं उनसे पहली बार मिला था तो उनके चारों ओर एक अवरोध था और वह अवरोध खुल गया और मुझे उस व्यक्ति के बारे में पता चला।

Find Out More:

Related Articles: