रोहित शर्मा ने डब्ल्यूटीसी 2023 फाइनल के लिए योजना का खुलासा किया

Raj Harsh
भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल के लिए अपना स्थान बुक कर लिया क्योंकि श्रीलंका उनके लिए अनुकूल परिणाम देने में विफल रहा। हाल ही में बॉर्डर गावस्कर सीरीज को 2-1 से जीतने वाली मेन इन ब्लू ने लगातार दूसरी बार टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई है।
भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने अब डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए अपनी टीम की योजना पर खुलकर बात की है और कहा है कि कुछ खिलाड़ी दूसरों की तुलना में जल्दी यूनाइटेड किंगडम जा सकते हैं। मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में शर्मा ने कहा कि आईपीएल से बाहर हो चुकी टीमों के खिलाड़ी डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए जल्दी ब्रिटेन पहुंच सकते हैं।

21 मई के आसपास, छह टीमें होंगी जो संभवतः आईपीएल प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएंगी और इसलिए जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे, हम कोशिश करेंगे और उन्हें जल्द से जल्द यूके लाने के लिए समय निकालेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए दावेदारी पेश करने वाले गेंदबाजों को आईपीएल आयोजन के दौरान अभ्यास के लिए ड्यूक गेंद दी जाएगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ है। पहली पारी में दोनों टीमों द्वारा रनों के ढेर के बाद टेस्ट का परिणाम कुछ हद तक एक पूर्व निष्कर्ष था। पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद, ऑस्ट्रेलिया ने उस्मान ख्वाजा के सनसनीखेज 180 और कैमरून ग्रीन के 114 रनों की बदौलत 480 रन बनाए थे। जवाब में, भारत ने भी शुभमन गिल के 128 रन और विराट कोहली ने 186 के शानदार स्कोर के साथ अपने टेस्ट शतक के साथ जबर्दस्त जवाब दिया।

Find Out More:

Related Articles: