झारखंड के खिलाफ दिल्ली को बड़ी जीत की उम्मीद

Kumari Mausami
भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और नवदीप सैनी की गुरुवार को यहां रणजी ट्रॉफी ग्रुप एच मैच में झारखंड के खिलाफ दिल्ली को मजबूती देंगे। दिल्ली को प्रतियोगिता में जिंदा रहने के लिए बड़ी जीत की जरूरत है क्योंकि उसने यहां पहले मैच में तमिलनाडु को पहली पारी में बढ़त दिलाई थी।
इशांत, जिन्हें गुरुवार से शुरू हो रही श्रीलंका श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया है, एक बेहतर प्रदर्शन करने के इच्छुक होंगे।105 टेस्ट खेलने वाले तेज गेंदबाज ने पिछले हफ्ते दिल्ली की टीम में शामिल हुए थे और क्वारंटाइन की जरूरतों के कारण शुरुआती मैच से चूक गए थे। उन्होंने पहले लीग चरण में खेलने की योजना नहीं बनाई थी।
ईशांत और सैनी दोनों कल खेलने के लिए तैयार हैं, टीम के एक सूत्र ने बताया। सैनी भी देर से टीम में शामिल हुए और शुरुआती गेम से चूक गए। बल्लेबाजी विभाग में, सभी की निगाहें भारत के अंडर -19 कप्तान यश ढुल पर होंगी, जिन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ बैक-टू-बैक शतक बनाकर प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया, जो टूर्नामेंट के इतिहास में ऐसा करने वाले केवल तीसरे बल्लेबाज बने।
लंबे समय तक रेड बॉल क्रिकेट नहीं खेलने के बाद, ढुल ने अपने पहले ही गेम में ओपनिंग के लिए कहे जाने के बाद उल्लेखनीय कौशल और स्वभाव दिखाया।दिल्ली के कोच राज कुमार शर्मा को पहले से ही लगता है कि ढुल भारत के लिए खेलने के लिए तैयार हैं और एक और ठोस प्रदर्शन से चयनकर्ताओं के लिए उन्हें लंबे समय तक नजरअंदाज करना मुश्किल हो जाएगा।

Find Out More:

Related Articles: