शानदार अर्धशतक के साथ विराट कोहली ने दी अपनी पुरानी फॉर्म की झलक

Kumari Mausami
विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक के साथ अपने पुराने फॉर्म की झलक दी और पूर्व भारतीय कप्तान शुक्रवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी 20 आई में भारत के चुनौतीपूर्ण कुल 186 के दौरान शॉट खेलते हुए अपने इरादे से खुश थे। कोहली ने 41 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली जिसमें सात चौके और एक छक्का था और चार मैचों के सूखे के बाद फॉर्म में वापसी किया।
कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, मैंने सकारात्मक रहने का फैसला किया था, लेकिन फिर हमने कुछ (रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव) विकेट गंवा दिए। मैं अभी भी आगे बढ़ना चाहता था लेकिन दुर्भाग्य से मैं आउट हो गया। मैं अपने इरादे से खुश था कि मैं अपने शॉट्स खेलना चाहता था। कभी-कभी जब आप समय के साथ जिम्मेदारी के साथ खेलते हैं, तो आप (खुद से) पूछते हैं कि क्या आप बड़े शॉट जल्दी खेलना चाहते हैं।
भारत के पूर्व कप्तान ने कहा, आप लापरवाह नहीं होना चाहते हैं, लेकिन साथ ही आप अपने शॉट्स खेलना चाहते हैं। यही वह संतुलन है जिसके लिए आप प्रयास करते हैं। कोहली ने वेंकटेश अय्यर के साथ सिर्फ 5.5 ओवर में ऋषभ पंत के तेज अर्धशतक और 76 रनों के अपने स्टैंड की प्रशंसा की। आज, मैं उस संतुलन से खुश था। अंत में ऋषभ और वेंकी अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने हमें वे 10 अतिरिक्त दिए हैं रन, कोहली ने कहा।

Find Out More:

Related Articles: