शारजाह में आरसीबी ने पंजाब किंग्स को छह रनों से हराया

Kumari Mausami
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली काफी खुश थे क्योंकि उनकी टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में जगह बनाई है। आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बाद, आरसीबी ने रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स को छह रनों से हराकर नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने वाली तीसरी टीम बन गई।
केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब को मजबूत शुरुआत दिलाई, जो आरसीबी का स्कोर सात विकेट पर 164 रन का पीछा कर रही थे। हालांकि, आरसीबी ने युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल के लिए विकेटों के साथ प्रभावशाली तरीके से वापसी की। यह दूसरी बार है जब आरसीबी ने 2011 के बाद से लगातार सीज़न में प्लेऑफ़ में जगह बनाई है, जब वे 2009, 2010 और 2011 में नॉकआउट में पहुंचे थे। कुल मिलाकर, वे सात बार प्लेऑफ में पहुंचे है।
आश्चर्यजनक लग रहा है। 2011 के बाद, हमने ऐसा नहीं किया है। 12 मैचों में से आठ जीत एक अच्छा अभियान है। हमारे पास शीर्ष दो में समाप्त होने के दो और अवसर हैं। हमें और भी निडर होकर खेलने की जरूरत है कोहली ने कहा।
आरसीबी के लिए दो और गेम बचे हैं, फ्रैंचाइज़ी के पास लीग चरण में 20 अंकों के साथ समाप्त करने का अवसर है। टेबल-टॉपर्स की लड़ाई में सीएसके सोमवार को दिल्ली से भिड़ेगी, जिसका मतलब है कि आरसीबी के पास अंक तालिका में शीर्ष-दो स्थान पर रहने का मौका होगा।

Find Out More:

Related Articles: