जसप्रीत बुमराह ने गोवा में स्पोर्ट्स प्रेज़ेंटर संजना गणेशन के साथ शादी की

Kumari Mausami
हफ्तों के कयासों के बाद, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आखिरकार रविवार को गोवा में एक निजी समारोह में खेल प्रस्तोता संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। जब से बुमराह को पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारत की टीम से बाहर किया गया था, तब से उनकी शादी की अटकलें सोशल मीडिया पर देखी जा रही थीं।
बुमराह और संजना ने अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक निजी संबंध में काम किया। पहले यह बताया गया था कि दंपति ने मेहमानों से आग्रह किया था कि वे अपने सेल फोन को शादी में न ले जाएं क्योंकि वे सख्ती से इसे एक घनिष्ठ संबंध बनाना चाहते थे।
सोमवार को, भारतीय तेज गेंदबाज ने पारंपरिक शादी समारोह की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। ट्विटर पर लेते हुए, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने इस पोस्ट को युगल की ओर से एक मधुर संदेश के साथ कैद किया। “प्यार, अगर यह आपको योग्य लगता है, तो आपके पाठ्यक्रम को निर्देशित करता है। प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करने में सक्षम होने के लिए धन्य महसूस करते हैं। जसप्रित और संजना, “बुमराह ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने पोस्ट को कैप्शन दिया।
बुमराह की शादी की तस्वीरें जल्द ही शहर में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गईं क्योंकि प्रशंसकों और सज्जनों के खेल के अनुयायियों ने इस जोड़ी को नई पारी शुरू करने के लिए बधाई दी। बुमराह की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (एमआई) ने सोशल मीडिया पर एक नोट-योग्य ट्वीट साझा करके सेलिब्रिटी युगल पर अपने आशीर्वाद की वर्षा की।

Find Out More:

Related Articles: