इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम घोषित

Kumari Mausami
बीसीसीआई ने मंगलवार को चेन्नई में 5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम की घोषणा की, पहले दो मैचों एमए चिदंबरम स्टेडियम में ही होगी। विराट कोहली ,ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भारतीय टीम में वापसी करेंगे। जबकि इस सीरीज में कोहली फिर से कप्तानी करेंगे।
हार्दिक पांड्या को 2018 के बाद पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है, जबकि कप्तान कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए पितृत्व अवकाश के बाद लौटे हैं, जो 11 जनवरी को पैदा हुए थे। ईशांत, जो ऑस्ट्रेलियाई दौरे से चूक गए थे, घरेलू टी 20 प्रतियोगिता में अच्छी गेंदबाजी करते हुए, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेल रहे हैं , उन्होंने चार मैचों में पांच विकेट लिए हैं।
दोनों विकेटकीपर ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा ने अपना स्थान बनाए रखा है, जबकि ब्रिस्टन टेस्ट में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पदार्पण करने वाले वाशिंगटन सुंदर और गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को पुरस्कृत किया गया है।
पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम: विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, आर अश्विन, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज,
और शार्दुल ठाकुर।  

Find Out More:

Related Articles: