डी कॉक को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने एलएसजी पर निशाना साधा

Raj Harsh
लखनऊ थिंक-टैंक द्वारा डी कॉक की अनदेखी के बाद सहवाग ने एलएसजी की आलोचना की
बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के प्लेऑफ़ में रिकॉर्ड-टाइम विजेता मुंबई इंडियंस (एमआई) से लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) की हार की पूरी ज़िम्मेदारी लेते हुए, स्टैंड-इन कप्तान क्रुणाल पांड्या ने भी चयन नहीं होने के बारे में बात की। एलिमिनेटर के लिए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक। अनुभवी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को एलएसजी थिंक-टैंक द्वारा महत्वपूर्ण स्थिरता के लिए नजरअंदाज कर दिया गया क्योंकि वेस्टइंडीज के स्टार काइल मेयर्स ने प्रेरक मांकड़ के साथ पारी की शुरुआत की।
चेपॉक में अपने बल्लेबाजी रिकॉर्ड के कारण वेस्टइंडीज के बल्लेबाज को डी कॉक से अधिक पसंद किया गया था। मेयर्स ने इस सीजन के शुरू में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इसी मैदान पर धमाकेदार अर्धशतक लगाया था। हालांकि, मेयर्स एलएसजी के लिए आग लगाने में नाकाम रहे क्योंकि विंडीज के सलामी बल्लेबाज 13 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए। एलिमिनेटर में मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलएसजी के भुलक्कड़ प्रदर्शन पर विचार करते हुए, महान भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2023 के प्लेऑफ़ में डी कॉक की संदिग्ध छींटाकशी पर लखनऊ की आलोचना की।
"यहां तक कि मेरा चेन्नई में एक अच्छा रिकॉर्ड है क्योंकि मैंने 319 रन बनाए। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आज भी मैं वहां जाऊंगा और स्कोर करूंगा। मौजूदा फॉर्म भी मायने रखता है और मुझे लगता है कि लखनऊ ने खुद को अपने पैर में गोली मार ली (डी कॉक को ड्रॉप करके) )," सहवाग ने क्रिकबज को बताया। मेयर, जो इस सीजन में एलएसजी के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, ने लखनऊ स्थित फ्रेंचाइजी के लिए 13 मैचों में 379 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के पूर्व सलामी बल्लेबाज डी कॉक ने इस सीजन में एलएसजी के लिए केवल चार मैच खेले। 35.75 की औसत से, प्रोटियाज बल्लेबाज ने 4 मैचों में 143 रन बनाए। डि कॉक ने डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी अर्धशतक लगाया।


Find Out More:

Related Articles: