राहुल गांधी 8-10 सितंबर तक अमेरिका दौरे पर रहेंगे: सैम पित्रोदा

Raj Harsh
इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने बताया कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी के 8 से 10 सितंबर तक संयुक्त राज्य अमेरिका का दौरा करने की उम्मीद है। अपने यात्रा कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए, पित्रोदा ने कहा कि कांग्रेस नेता 8 सितंबर को डलास में और 9 और 10 सितंबर को वाशिंगटन डीसी में होंगे। पिछले साल मई में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी सैन फ्रांसिस्को में उतरे थे, जो तीन शहरों की शुरुआत का प्रतीक था। संयुक्त राज्य अमेरिका में दौरा. अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने भारतीय प्रवासियों से मुलाकात की और 31 मई को कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में कार्यकर्ताओं, शिक्षाविदों और नागरिक समाज के सदस्यों के साथ चर्चा की।
उन्होंने कहा, ''जब से राहुल गांधी विपक्ष के नेता बने हैं, 32 देशों में मौजूदगी वाली इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में मुझ पर भारतीय प्रवासी राजनयिकों, शिक्षाविदों, व्यापारियों, नेताओं, अंतरराष्ट्रीय मीडिया और कई लोगों से अनुरोधों की बौछार हो गई है। राहुल गांधी के साथ बातचीत के लिए अन्य लोग एक बहुत ही संक्षिप्त यात्रा के लिए अमेरिका आ रहे हैं।"
"वह 8 सितंबर को डलास में होंगे और 9 और 10 सितंबर को वाशिंगटन डीसी में होंगे। डलास में, हम टेक्सास विश्वविद्यालय के छात्रों, शिक्षाविदों और समुदाय के लोगों के साथ बातचीत करेंगे। हम एक बहुत बड़ी सामुदायिक सभा करेंगे , हम कुछ टेक्नोक्रेट्स से मिलेंगे और फिर हम डलास क्षेत्र के नेताओं के साथ रात्रिभोज करेंगे, अगले दिन वह वाशिंगटन डीसी जाएंगे जहां हम एक थिंक टैंक सहित विभिन्न लोगों के साथ इसी तरह की बातचीत करने की योजना बना रहे हैं। नेशनल प्रेस क्लब और अन्य.. हम एक बहुत ही सफल यात्रा की आशा करते हैं और अमेरिका में राहुल गांधी का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।''

Find Out More:

Related Articles: