कांग्रेस आर्थिक अराजकता, भारत के खिलाफ नफरत पैदा करने में शामिल: हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर बीजेपी

Raj Harsh
हिंडरबर्ग रिपोर्ट पर, भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस चाहती है कि भारतीय शेयर बाजार दुर्घटनाग्रस्त हो जाए क्योंकि सत्तारूढ़ दल ने शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च के अडानी समूह के खिलाफ वित्तीय कदाचार के नवीनतम आरोपों पर विपक्ष की आलोचना की। रविशंकर प्रसाद ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस "आर्थिक अराजकता पैदा करने" और "भारत के खिलाफ नफरत" पैदा करने में शामिल है।
उन्होंने कहा कि भारत के लोगों द्वारा ठुकराए जाने के बाद, कांग्रेस पार्टी, उसके सहयोगियों और टूलकिट गिरोह ने मिलकर भारत में आर्थिक अराजकता और अस्थिरता लाने की साजिश रची है।
पूर्व कानून मंत्री ने आगे कहा कि हिंडनबर्ग रिपोर्ट शनिवार को जारी की गई थी, रविवार को हंगामा हुआ इसलिए सोमवार को पूंजी बाजार अस्थिर है। उन्होंने कहा कि शेयरों के मामले में भी भारत एक सुरक्षित, स्थिर और आशाजनक बाजार है।
"यह सुनिश्चित करना सेबी की कानूनी जिम्मेदारी है कि बाजार सुचारू रूप से चले...जब सेबी ने जुलाई में अपनी पूरी जांच पूरी करने के बाद, जो सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की गई थी, हिंडनबर्ग के खिलाफ नोटिस जारी किया, तो पक्ष में कोई जवाब दिए बिना अपने बचाव के लिए, उन्होंने यह हमला किया है, एक आधारहीन हमला,'' उन्होंने कहा।

Find Out More:

Related Articles: