दिल्ली कोचिंग सेंटर में मौतें: बिल्डिंग मालिक गिरफ्तार, बुलडोजर की कार्रवाई शुरू

Raj Harsh
दिल्ली कोचिंग सेंटर में मौतें: बिल्डिंग मालिक गिरफ्तार, बुलडोजर की कार्रवाई शुरू
दिल्ली पुलिस ने राजिंदर नगर में एक कोचिंग सेंटर के बाढ़ वाले बेसमेंट में डूबने से तीन सिविल सेवा अभ्यर्थियों की मौत के मामले में पांच और लोगों को गिरफ्तार किया है, जिससे कुल गिरफ्तारियों की संख्या सात हो गई है।
इस बीच राऊ के आईएएस स्टडी सेंटर के पास अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर की कार्रवाई शुरू हो गई है. दिल्ली पुलिस ने पहले ही ऑपरेशन की इजाजत दे दी थी.
पुलिस ने सोमवार को कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में बेसमेंट के मालिक और एक व्यक्ति शामिल हैं, जिनके वाहन को कोचिंग सेंटर के पास जाते देखा गया था और भारी बारिश के दौरान पानी की एक बड़ी लहर संस्थान के गेट से टकराकर कथित तौर पर उसे क्षतिग्रस्त कर रही थी।
राऊ के आईएएस स्टडी सर्कल, जहां यह त्रासदी हुई थी, के मालिक और समन्वयक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों पर गैर इरादतन हत्या, लापरवाही और अन्य आरोप लगाए गए और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्द्धन ने कहा, ''इस घटना में जिसकी भी गलती है उसे बख्शा नहीं जाएगा।'' "हम घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहे हैं और क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रख रहे हैं।"

Find Out More:

Related Articles: