फूड पॉइजनिंग के कारण जान्हवी कपूर मुंबई के अस्पताल में भर्ती

Raj Harsh
फूड पॉइजनिंग के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर को दक्षिण मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्र के मुताबिक, जान्हवी चेन्नई गई थीं और मंगलवार को वहां से लौटते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ खाया। घर आने के बाद जान्हवी की तबीयत खराब हो गई और कल वह काफी कमजोरी महसूस कर रही थीं। खराब स्वास्थ्य और कमजोरी के कारण डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पारिवारिक सूत्र ने बताया कि फिलहाल जान्हवी की हालत ठीक है और उन्हें शुक्रवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी अगली बार उलझन में दिखाई देंगी, जिसका ट्रेलर इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किया गया था। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया के निर्देशन में, उलाज़ दर्शकों को वैश्विक कूटनीति के प्रतिस्पर्धी दायरे में डुबो देता है।
फिल्म में जान्हवी ने इस मनोरंजक कहानी में सुहाना का किरदार निभाया है, जो एक युवा राजनयिक है जो लंदन दूतावास में एक महत्वपूर्ण कार्य के दौरान एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में फंस गई थी। वह खुद को अपनी विरासत के बोझ तले और धोखे के जाल में दबा हुआ पाती है, जहां हर सहयोगी दुश्मन बन सकता है, क्योंकि वह अपनी नौकरी की जटिलता पर बातचीत करती है जो उसके करियर को परिभाषित करेगी। उनके अलावा, ट्रेलर में डार्लिंग्स अभिनेता रोशन मैथ्यू और बधाई दो अभिनेता गुलशन देवैया भी नजर आए।
जान्हवी आखिरी बार राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आई थीं। उलाझ के अलावा, वह देवारा: भाग 1 में जूनियर एनटीआर के साथ भी दिखाई देंगी। वह आरआरआर अभिनेता राम चरण के साथ उनकी अगली अनाम फिल्म में भी दिखाई देंगी। उनकी झोली में वरुण धवन अभिनीत सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है।

Find Out More:

Related Articles: