NEET-UG paper leak: हजारीबाग स्कूल के प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल गिरफ्तार

Raj Harsh
एक बड़े घटनाक्रम में, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शुक्रवार को झारखंड के हजारीबाग में एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया, जो एनईईटी-यूजी परीक्षा पेपर लीक मामले में जांच के दायरे में है। संघीय एजेंसी ने ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल एहसानुल हक और वाइस प्रिंसिपल इम्तियाज आलम को गिरफ्तार कर लिया। प्रिंसिपल हक हज़ारीबाग़ में NEET-UG परीक्षा के लिए जिला समन्वयक थे, जबकि वाइस प्रिंसिपल आलम ओएसिस स्कूल के समन्वयक थे। जानकारी के मुताबिक दोनों को गिरफ्तार करने के बाद हजारीबाग से बिहार ले जाया गया है।
सीबीआई की एक टीम OASIS स्कूल के प्रिंसिपल समेत 3 लोगो को बिहार ले गई थी। उन्हें सीबीआई गेस्ट हाउस के पिछले गेट से एक गाड़ी में ले जाया गया था। सीबीआई की एक टीम ने चरही के इसी गेस्ट हाउस में बैंक और ई रिक्शा चालक से पूछताछ की थी। कूरियर कंपनी से जुड़े लोगों से भी आज संपर्क हुआ है उन्हें भी सीबीआई गेस्ट हाउस आने के लिए कहा गया था।
यह घटनाक्रम इस मामले के संबंध में ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल और कुछ अन्य शिक्षकों से पूछताछ के एक दिन बाद सामने आया है। कुछ अन्य शिक्षकों से पूछताछ के एक दिन बाद सामने आया है।

Find Out More:

Related Articles: